Yamaha RX100 अपने नए रापचिक लुक से करेगी Bullet और Jawa की छुट्टी, शानदार फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ कीमत सिर्फ इतनी

0
Yamaha RX100 अपने नए रापचिक लुक से करेगी Bullet और Jawa की छुट्टी, शानदार फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ कीमत सिर्फ इतनी

Yamaha RX100 अपने नए रापचिक लुक से करेगी Bullet और Jawa की छुट्टी, शानदार फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ कीमत सिर्फ इतनी। किसी जमाने में युवाओं की पहली पसंद और बच्चों का सपना Yamaha RX 100 का अचानक Production बंद होने और फिर लगभग तीन दशक निकल जाने के बाद एक बार फिर ये मोटरसाइकिल चर्चा में है। आप महसूस कीजिए कि आपकी आंख बंद हुई और जब नींद खुली तो आपके दरवाजे पर भारत की सबसे आइकॉनिक मोटरसाइकल Yamaha RX100 खड़ी हो।

यह भी पढ़िए – Murgi Palan : कड़कनाथ मुर्गे के पालन से चमक जायेंगी आपकी किस्मत, मार्केट में है इस मुर्गे की बहुत ज्यादा डिमांड

ऑटोसेक्टर में तहलका मचाने आ रही Yamaha RX 100 अपने नए अवतार में

इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में अब तक की सबसे आइकॉनिक मोटरसाइकल की वापसी होने वाली है, जिसके दीवाने हर उम्र के लोग हैं। जी हां, यहां बात हो रही है यामाहा आरएक्स100 की, जिसे फिर से भारत में लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। हाल ही में खबर आई है कि यामाहा मोटर इंडिया के चेयरमैन ईशीन शीहाना ने बताया है कि आने वाले समय में यामाहा आरएक्स100 को नए अवतार में पेश किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कुछ कॉस्मेटिक बदलावों और नए इंजन के साथ लाखों-करोड़ों लोगों की फेवरेट 100 सीसी बाइक यामाहा आरएक्स100 अगले कुछ वर्षों में इंडियन सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी।

Yamaha RX100 की संभावित कीमत

Yamaha RX100 की कीमत की यदि बात की जाये तो यामाहा ने अभी तक यह नहीं कहा है कि नया आरएक्स100 को भारत में कब लॉन्च जाएगा, हालांकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी 2023 के आखिर या 2024 की शुरुआत में इसे सड़कों पर उतार सकती है. देश में सबसे उचित कीमत वाली यामाहा मोटरसाइकिलों में से एक बाइक की कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़िए – Jawa को पछाड़ने आ रही है नई Harley Davidson, दमदार फीचर्स के साथ आज कर सकती है मार्केट में एंट्री

Yamaha RX100 के शानदार फीचर्स और ताबड़तोड़ इंजन

Yamaha RX100 के शानदार फीचर्स और ताबड़तोड़ इंजन की यदि बात की जाये तो नई यामाहा RX100 एक बड़े और अधिक शक्तिशाली फ्यूल-इंजेक्टेड पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी, जबकि विश्वसनीय कम्यूटर की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए बाइक को एक छोटे इंजन के साथ भी उतारा जा सकता है. बाइक में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल), इलेक्ट्रिक स्टार्ट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे नए फीचर्स भी मिल सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed