Iphone और samsung को पटकनी देने आया Sony का सुपर स्मार्टफोन, कैमरा ऐसा की खचाखचा खीचेंगा DSLR जैसी फोटो

0
Sony Xperia 1 V

Iphone और samsung को पटकनी देने आया Sony का सुपर स्मार्टफोन, कैमरा ऐसा की खचाखचा खीचेंगा DSLR जैसी फोटो। स्मार्टफोन ब्रांड सोनी ने अपने नए फोन Sony Xperia 1 V को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को 4K डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट से लैस किया गया है। वहीं फोन में फ्लैगशिप Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर और दमदार कैमरा सेटअप के साथ Exmor T इमेज सेंसर भी दिया गया है। फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज सपोर्ट मिलता है.

यह भी पढ़िए – Hot Dance : निरहुआ और अक्षरा के इस गाने ने मचाया धमाल, वीडियो देख बूढ़ो को चढ़ी जवानी, ऐसे सीन है की शर्म आ जायेंगी आपको

Sony Xperia 1 V का कैमरा

कैमरे की बात करें तो Sony Xperia 1 V में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में अपर्चर एफ/1.9, हाइब्रिड OIS/EIS सपोर्ट के साथ 52 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। हैंडसेट में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है जो अपर्चर एफ/2.2 के साथ आता है। फोन में 15.6x हाइब्रिड ज़ूम के साथ 12 मेगापिक्सल टेलिफोटो सेंसर मौजूद हैं। फोन में अल्ट्रा-वाइड कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है। इसके अलावा S-Cinetone और Creative Look जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़िए – Dap Urea : सरकार के इस फैसले से खाद के दाम हो गए आधे, देखिये क्या है खाद का भाव

Sony Xperia 1 V के स्पेसिफिकेशन

Sony ने Sony Xperia 1 V को 21:9 CinemaWide 4K HDR, 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के सपोर्ट के साथ 6.5-इंच OLED डिस्प्ले से लैस है । फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC पर बेस्ड है जिसमें 12GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज है। एक्सपीरिया 1 वी भी एक नए एक्समोर टी इमेज सेंसर के साथ आता है।

Sony Xperia 1 V की कीमत

नए लॉन्च किए गए Sony Xperia 1 V की कीमत यूरोपीय बाजार में $1399 (लगभग 1,14,700 रुपये) है। यह ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन मेंउपलब्ध है। कंपनी ने फोन को सिंगल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में उतारा है। यूरोप में इस की बिक्री जून में शुरू होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed