Hot Dance : निरहुआ और अक्षरा के इस गाने ने मचाया धमाल, वीडियो देख बूढ़ो को चढ़ी जवानी, ऐसे सीन है की शर्म आ जायेंगी आपको

0
निरहुआ और अक्षरा के इस गाने ने मचाया धमाल, वीडियो देख बूढ़ो को चढ़ी जवानी

Hot Dance : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के जरिए सभी को एंटरटेन कर रहे हैं। नेता बनने के बाद भी उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री नहीं छोड़ी है। निरहुआ और अक्षरा की फिल्म का गाना अब हर जगह गदर मचा रहा है। इस गाने का नाम है- तू पलट जइबा। बता दें कि अक्षरा सिंह और निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ‘जान लेबु का’ का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ और अक्षरा ने धमाल मचा दिया है।

यह भी पढ़िए – Dap Urea : सरकार के इस फैसले से खाद के दाम हो गए आधे, देखिये क्या है खाद का भाव

दोनों का वीडियो मचा रहा धमाल

इस गाने के दौरान निरहुआ बार-बार अक्षरा सिंह को मनाने की कोशिश करते है। यह गाना अब इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है। वीडियो में दोनों का रोमांस दर्शकों को पसंद आ रहा है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और निरहुआ का रोमांस और केमिस्ट्री गर्मी बढ़ाने वाली है। गाने में अक्षरा सिंह निरहुआ से कह रही हैं ‘तू पलट जईब लेके किस हो कि बड़ा सेलफिस हो पिया’।

यह भी पढ़िए – Tata Harrier की बादशाहत खत्म करने आ रही है KIA Seltos Facelift 2023, डैशिंग लुक और फीचर्स से मार्केट में करेंगी राज

‘तु पलट जईब’ भा गया है फैंस के दिलों को

यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रह है। इस गाने कप ओम झा और अक्षरा सिंह ने गाया है। ‘तु पलट जईब’ के बोल यादव राज ने लिखा है। वहीं इसका संगीत ओम झा ने तैयार किया है। वहीं फिल्म की बात करें तो ‘जान लेबु का’ को दिनकर कपूर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी और स्क्रीन प्ले श्रेया श्रीवास्तव ने लिखा है।

अक्षरा सिंह एक बेहतरीन सिंगर है

अक्षरा एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक बढ़िया सिंगर भी है। इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है। निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस रोमांटिक जोड़ी वाले गाने ‘तु पलट जईब’ के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। आप भी इस वीडियो को देख इसका मज़ा ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed