जेठा भाई की रियल लाइफ पत्नी लगती है परमसुन्दरी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे बबिता जी लगती है फीकी फीकी सी

0
jethalaal real wife

जेठा भाई की रियल लाइफ पत्नी लगती है परमसुन्दरी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे बबिता जी लगती है फीकी फीकी सी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। फैंस इस शो को ही नहीं बल्कि इसमें काम करने वाले किरदारों को भी काफी पसंद करते हैं और वह अपने अपने फेवरेट कलाकार की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बहुत ही बेताब रहते हैं। इस शो में सबसे प्रमुख किरदार जेठालाल है जिनके काफी फैंस हैं. आज हम आपको उनके असल परिवार के बारे में बताने जा रहे है।

यह भी पढ़िए – चने की यह खास किस्म देंगी किसानों को बम्फर पैदावार, प्रति हेक्टर में होती है 30 क्विंटल की उपज

दिलीप जोशी की रियल वाइफ लगती है स्वर्ग की अप्सरा

आपको बता दे की जैसे जेठालाल शो में उनकी पत्नी दया का ख्याल रखते है वैसे ही वह अपनी रियल लाइफ पत्नी का भी ख्याल रखते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन को लोग बहुत पसंद करते हैं। दिलीप जोशी की रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं। वह अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। दिलीप की वाइफ लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती है।

जेठा भाई की रियल लाइफ पत्नी लगती है परमसुन्दरी, खूबसूरती और हॉटनेस के आगे बबिता जी लगती है फीकी फीकी सी

जेठालाल की पत्नी ने अपनी खूबसूरती से चलाया जादू

इन दिनों जेठालाल अपनी पत्नी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए है। आज हर कोई उनकी रियल लाइफ पत्नी को देखने के लिए बेताब है। दिलीप जोशी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपना शानदार अभिनय दिखाया है और हाल ही में यह अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सुर्खियों में आया है। जेठालाल की पत्नी की खूबसूरती ने लाखो दिलो को दीवाना बना दिया है। जितने अच्छे पति वह ऑन स्क्रीन पर है उतने ही अच्छे पति वह रियल लाइफ में भी हैं। दिलीप अपने फैमिली से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar को गुलाम बना लेंगा Yamaha FZ का किलर लुक, दमदार इंजन से मार्केट में कर रही है एक तरफ़ा राज

दिलीप जोशी अपनी खूबसूरत पत्नी से करते है बेहद ही ज्यादा प्यार

बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें कुछ खास मौकों पर ही देखा जाता है। जैसे दिलीप जोशी के साथ उन्हें अवार्ड शो में देखा गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों को जेठालाल की खूबसूरत पत्नी का अंदाज देखने को मिला है जिसका नाम जयमाला है। जेठालाल ने साल 1994 में जयमाला से शादी की थी और तब से ये दोनों सितारे पिछले 29 सालों से हर कदम पर एक दूसरे का साथ देते नजर आ रहे हैं। जयमाला जोशी की खूबसरती ने लाखो दिलो को दीवाना बना दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनके बेटी का नाम नियति है और एक बेटा है जिसका नाम रित्विक जोशी है। खबरों की मानें तो जेठालाल की लाइफ तब बदल गई जब उन्होंने जेठालाल का किरदार निभाना शुरू किया।1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed