मार्केट में बवंडर मचाने आ रही है नए किलर लुक में Honda CD100, दमदार इंजन के साथ Hero Splendor का करेंगी डब्बा डोल

0
honda cd100

मार्केट में बवंडर मचाने आ रही है नए किलर लुक में Honda CD100, दमदार इंजन के साथ Hero Splendor का करेंगी डब्बा डोल। मार्केट में इन दिनों एक बार फिर पुरानी गाड़ियों की नए अवतार में एंट्री शुरू हो गयी है। Honda भी बहुत जल्द मार्केट में अपनी पॉपुलर बाइक Honda CD100 को नए अवतार में पेश कर सकती है। इस बाइक को कुछ ही समय पहले चीन में पेश किया हैं।

यह भी पढ़िए – इरफान पठान की बेगम की खूबसूरती की आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस है फैल, नकाब हटाकर कराया खूबसूरती का दीदार

लोगों की डिमांड से इस बाइक को मार्केट में किया जायेंगा पेश

आपको बता दे की Honda CD100 के कई लोग दीवाने है। इस बाइक का लोग नए अवतार में बड़े ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे है। इस बाइक को नए दमदार इंजन और नए स्मार्ट फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। आज भी कई लोगों के पास यह बाइक देखने मिलती है।

Honda CD100 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Honda CD100 को जापान में पेश किया है। किन्तु इस बाइक का नाम जापान में Honda CD100 नहीं है। इसका लुक बिल्कुल वैसा ही है। जापान की बाइक निर्माता होंडा की चीन एफिलिएट कंपनी वुयांग होंडा ने हाल में CG125 स्पेशल घरेलू बाजार में लॉन्च की है। अगर बात करें इसकी कीमत की तो चीन में इसे 7,480 युआन के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है जो भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 89,800 रुपये है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को पुराने रेट्रो अंदाज में वाइट एंड ब्लू रंग में पेश किया गया है। ये भारत में बिकने वाली होंडा हाइनेस CB350 से काफी मेल खाता है।

यह भी पढ़िए – Ertiga का मार्केट से राज ख़त्म करने Toyota की नई 7 सीटर ने मारी एंट्री, किलर लुक के साथ दमदार इंजन भी

Honda CD100 की नए अवतार में जल्द होंगी एंट्री

Honda CD100 की भारत में इस बाइक की एंट्री कब होगी इस बारे में कंपनी की ओर से अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन Honda ने कुछ वक्त पहले अपने एक स्टेटमेंट में यह कहा था कि कंपनी भारत में कई किफायती और बेहतर माइलेज वाले मॉडल लॉन्च करेगी। इसलिए संभव है कि कंपनी इस बाइक को जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed