मार्केट में Tata की नींद उड़ाने के लिए आ गई Kia Sonet Aurochs Edition, मिलेंगे एक से बढ़कर एक लल्लनटॉप फीचर्स

0
Kia Sonet Aurochs Edition

मार्केट में Tata की नींद उड़ाने के लिए आ गई Kia Sonet Aurochs Edition, मिलेंगे एक से बढ़कर एक लल्लनटॉप फीचर्स। Kia Sonet के स्पेशल Aurochs Edition जिसकी चर्चा लंबे समय से की जा रही थी उसे आखिर लॉन्च कर दिया गया. कार को HTX प्लेटफॉर्म पर ही तैयार किया गया है. कार के इस एडिशन को खास बनाने के लिए कंपनी ने न केवल इसके लुक को पूरी तरह से बदला है.

यह भी पढ़िए – Mandi Bhav : गेहूँ के भाव पहुँचे सातवें आसमान पर, अचानक देखने मिला गेहूँ के भाव में बदलाव

Kia Sonet Aurochs Edition का स्पेशल इंजन

नया ऑरोच्स एडिशन दो इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है – एक 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और एक 1.5-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो डीजल। टर्बो पेट्रोल इंजन 118bhp का पावर और 172Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जबकि टर्बो डीजल इंजन 114bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 250Nm का टॉर्क देता है। एक iMT (इंटेलिजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन) यूनिट स्टैंडर्ड तौर पर मिलता है, जबकि टर्बो डीजल के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट और टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड DCT (डुअल-क्लच ट्रांसमिशन) दिया गया है।

यह भी पढ़िए – One Plus के छक्के छुड़ाने आया Motorola Edge+, शानदार फीचर्स और मिलेंगी गजब की कैमरा क़्वालिटी

Kia Sonet Aurochs Edition के फीचर्स

सॉनेट ऑरोच्स स्पेशल एडिशन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉ यड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर एसी वेंट, ट्रैक्शन मोड, चार एयरबैग्स, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रिमोट इंजन स्टार्ट फंक्शन, पुश-बटन स्टार्ट के साथ स्मार्ट की, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Kia Sonet Aurochs Edition की कीमत

वेरिएंट इंजन कीमत
Kia Sonet Aurochs Edition1.0 Petrol iMT11.85 लाख रूपये
Kia Sonet Aurochs Edition1.0 Petrol DCT12.39 लाख रूपये
Kia Sonet Aurochs Edition1.5 Diesel iMT12.65 लाख रूपये
Kia Sonet Aurochs Edition1.5 Diesel AT13.45 लाख रूपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed