Maruti Ertiga के पुर्जे ढीले करने नए अवतार में आई KIA Carens, फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है इसके कोई टक्कर में

0
KIA Carens 2023

Maruti Ertiga के पुर्जे ढीले करने नए अवतार में आई KIA Carens, फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है इसके कोई टक्कर में। Kia Motors ने ऑटोसेक्टर में KIA Carens को मार्केट में बड़े बदलाव के साथ पेश कर दिया है। इस कार में बहुत से बदलाव किये गए है। इस गाड़ी की मार्केट में अच्छी खासी डिमांड है। इस कार में बदलाव के साथ एंट्री होने से बहुत सी गाड़ियों पर इसका प्रभाव पड़ेंगा।

यह भी पढ़िए – कपूर परिवार के इस खास शख्स ने दुनिया से कहा अलविदा, रो रो कर बुरा हाल हो गया था करिश्मा और करीना का

नई KIA Carens के सभी वेरिएंट

आपको बता दे की KIA Carens को कंपनी ने 5 ट्रिम्स के साथ पेश किया है जिसमें पहला ट्रिम प्रीमियम, दूसरा प्रेस्टीज, तीसरा प्रेस्टीज प्लस, चौथा लग्जरी और पांचवा लग्जरी प्लस है। यह सभी मॉडल आपके लिए बहुत ही खास हो सकते है।

नई KIA Carens की कीमत

नई KIA Carens के सभी मॉडल की कीमत अलग अलग है. कंपनी ने इसे 10.44 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है और ये कीमत वेरिएंट के हिसाब से टॉप वेरिएंट में जाने पर 17.49 लाख रुपये हो जाती है। यह सभी कीमत एक्स शोरूम, दिल्ली की है।

नई KIA Carens में मिलता है शक्तिशाली इंजन

आपको बता दे की कंपनी ने इस कार में मिलने वाले 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को बंद कर दिया है और इसके बजाय, 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। यह इंजन 158bhp की पावर और 253Nm का पीक टार्क जनरेट करता है। यह काफी दमदार है।

यह भी पढ़िए – Sarkar Yojana : सरकार मनरेगा पशु शेड योजना के लिए दे रही है 80 हजार रूपये, आवेदन के लिए इन दस्तावेजों की होंगी जरूरत

Maruti Ertiga के पुर्जे ढीले करने नए अवतार में आई KIA Carens, फीचर्स और इंजन के मामले में नहीं है इसके कोई टक्कर में

नई KIA Carens में मिलते है शानदार फीचर्स

नई KIA Carens में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रिकली स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), HAC, VSM, डाउनहिल ब्रेक कंट्रोल, ऑल व्हील्स डिस्क ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और रियर पार्किंग सेंसर के साथ 6 एयरबैग को स्टैंडर्ड के रूप में दिया गया है। इन दमदार फीचर्स से यह मार्केट में काफी लोगों को पसंद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed