Muskan Baby ने किया ऐसा डांस की देखती है गई पब्लिक, मुस्कान बेबी के ठुमकों के आगे फ़ैल है सपना चौधरी भी

0
Muskan Baby ने किया ऐसा डांस की देखती है गई पब्लिक

Muskan Baby ने किया ऐसा डांस की देखती है गई पब्लिक, मुस्कान बेबी के ठुमकों के आगे फ़ैल है सपना चौधरी भी। हरियाणा में सबसे ज्यादा लोग सपना चौधरी का डांस देखना पसंद करते है। इसकी फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है। लेकिन अब सपना को डांस में टक्कर देने मुस्कान बेबी आ गई है। मुस्कान बेबी के डांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहे है। हाल ही के मुस्कान बेबी के डांस ने बवाल मचा के रख दिया था।

यह भी पढ़िए – लक्ज़री सुविधा युक्त सलमान खान का पनवेल हॉउस है स्वर्ग से भी सुन्दर, करोड़ो रूपये है इस पनवेल हाउस की कीमत

मुस्कान बेबी भी है काफी मशहूर

अब सपना के बाद मुस्कान बेबी भी मशहूर हरियाणी डांसर हैं जो कि अपने चाहने वालो के लिए कई जगह पर स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक पुराना डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुस्कान हरियाणवी गाने पर जमकर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में लोगों को भी काफी आनंद आ रहा है।

इन दिनों मुस्कान बेबी के वीडियो हो रहे है तेजी से वायरल

जैसा की आपको बता दे की सोशल मिडिया पर मुस्कान बेबी के कई वीडियो वायरल होते है। इनके डांस भी लोगों को काफी पसंद आ रहे है। इनके प्रोग्राम में भी भीड़ नजर आती है। लोग अब सपना के डांस के साथ मुस्कान बेबी के भी डांस देख रहे है।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar को पटकनी देकर स्पोर्टी लुक वाली TVS Raider ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन से मार्केट में करेंगी एंट्री

Muskan Baby ने किया ऐसा डांस की देखती है गई पब्लिक, मुस्कान बेबी के ठुमकों के आगे फ़ैल है सपना चौधरी भी

चाचा ताऊ ने लिए डांस के मजे

मुस्कान बेबी के डांस तेजी से वायरल हो रहा है। मुस्कान बेबी हरियाणवी गाने ‘छैल छबिला बलमा मेरा’ पर जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं। मुस्कान बेबी के बोल्ड डांस स्टेप्स हर किसी के दिलों पर वार कर रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस में बैठे तमाम चाचा ताऊ भी उनकी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय कर रहे हैं. मुस्काम बेबी अपने इन ऑडियंस की जेब से पैसे निकलवाने भी कामयाब रही हैं. इस वीडियो पर काफी व्यू आ गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed