नवजोत सिंह सिद्धू की बेटे ने की सगाई, काफी खूबसूरत है नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहु

0
navjot singh sidhu bahu

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटे ने की सगाई, काफी खूबसूरत है नवजोत सिंह सिद्धू की होने वाली बहु। पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों खबरों से दूर हैं. जेल से रिहा होने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू आजकल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ट्वीट कर इसकी जानकारी देते रहते हैं. बीते दिनों तीर्थनगर ऋषिकेश में नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू की सगाई हुई. जिसकी कुछ तस्वीरें नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर साझा की हैं. इन तस्वीरों में नवजोत सिंह सिद्धू अपने पूरे परिवार के साथ गंगा किनारे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़िए – Hero Splender के होश उड़ाने आ रही है Bajaj Platina Electric अवतार में, दमदार रेंज के साथ जीत लेंगी दिल

सगाई में पहुंचे थे कई सितारे

नवजोत सिंह सिद्धू का काफी अच्छा सफर रहा है। इन्होने क्रिकेट के साथ ही लोगो को हँसाने का काम भी किया है। नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में अपने बेटे और बहू की तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गए है। बहुत ही धूमधाम के साथ नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की सगाई बीते दिनों हुई है और इस मौके पर कई नामी-गिरामी सितारे भी पहुंचते नजर आ रहे थे इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू बहुत खुश नजर आ रहे थे क्योंकि लंबे वक्त से उन्हें इस पल का इंतजार था।

यह भी पढ़िए – citroen c3 को मार्केट से फुर का देंगी Tata Punch EV, दमदार रेंज और फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

काफी खूबसूरत है नवजोत सिंह सिद्धू की बहु

काफी खूबसूरत है नवजोत सिंह सिद्धू की बहु. नवजोत सिंह सिद्धू की बहू इनायत रंधावा पटियाला की रहने वाली है. इनायत रंधावा के पिता का नाम मनिंदर रंधावा है. मनिंदर रंधावा आर्मी बैकग्राउंड से आते हैं.मनिंदर रंधावा फिलहाल, पंजाब डिफेंस सर्विस वेलफेयर विभाग में सेवाएं दे रहे हैं. वे यहां डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘एक बेटा अपनी सबसे प्यारी मां की सबसे प्यारी इच्छा का सम्मान करता है. इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन मां गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत. हमारी होने वाली बहू इनायत रंधावा से मिलिए. यहां इन्होंने अपने प्रॉमिस बैंड्स भी एक्सचेंज किए.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed