नीता अंबानी के पास है अनोखा बेस कीमती खास रोबोट, मुकेश अंबानी की कमी नहीं होने देता है महसूस

0
nita ambani robot

नीता अंबानी के पास है अनोखा बेस कीमती खास रोबोट, मुकेश अंबानी की कमी नहीं होने देता है महसूस। अंबानी परिवार का नाम काफी प्रचलित है। मुकेश अंबानी को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है। मुकेश अंबानी ने जिस शानदार तरीके से रिलायंस इंडस्ट्रीज की कमान संभाल कर उसे आगे बढ़ाया है उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। मुकेश अंबानी की लोकप्रियता हर दूसरे दिन बढ़ती जा रही है। यह बिल्कुल साधारण अवतार में रहते है। किन्तु इन दिनों नीता अंबानी के बेस कीमती रोबोट की चर्चा काफी तेजी दे हो रही है।

यह भी पढ़िए – Mahindra Bolero की ईट से ईट बजाने आ रही है नई Renault Duster, अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में मचायेंगी गदर

मुकेश अंबानी की पत्नी के पास है खास रोबोट

आपको बता दे की नीता अंबानी के पास बेहद ही खास रोबोट है जो काफी महंगा है। यह रोबोट नीता अंबानी के सब काम कर देता है। यह रोबोट नीता अंबानी के साथ रात में तक साथ होता है। वह उन्हें किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होने देता है। दरअसल नीता अंबानी का यह रोबोट उनके ऐसे गैजेट के रूप में काम करता है जो उन्हें समय का पाबंद बनाता है और उनके स्वास्थ्य का भी ख्याल रखता है जिसकी वजह से ही नीता अंबानी इस रोबोट को पल भर के लिए भी खुद से अलग नहीं करती है।

नीता अंबानी के पास है अनोखा बेस कीमती खास रोबोट, मुकेश अंबानी की कमी नहीं होने देता है महसूस

यह भी पढ़िए – OPPO को धोबी पछाड़ देंगा Itel का सस्ता चमचमाता स्मार्टफोन, DSLR से भी तगड़ी कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

नीता अंबानी रोबोट के रहती है काफी करीब

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी हमेशा अपनी लग्जरी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती है। हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिल रहा है जब नीता अंबानी के एक खास रोबोट की चर्चा हर जगह होने लगी है। आपको बता दे की नीता अंबानी इस रोबोट को पल भर के लिए भी खुद से जुदा नहीं करती। दरअसल इस रोबोट के बारे में आपको बता दे कि यह हेल्थ मॉनिटरिंग का काम करता है और वह नीता अंबानी की बीपी, शुगर और उनके वॉक लिमिट पर ध्यान रखता है। सिर्फ यही नहीं उनके पानी पीने के अलार्म को भी यह रोबोट खुद शुरू करता है जिसकी वजह से ही नीता अंबानी इसे हर पल अपने साथ रखती है जिसे जानकर सभी लोग इस रोबोट की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed