पत्रकार पोपटलाल की असल पत्नी है हुर की परी, हॉटनेस फ़ैल है बबिता जी, तीन बच्चों के पिता है पोपटलाल

0
पोपटलाल पत्नी

पत्रकार पोपटलाल की असल पत्नी है हुर की परी, हॉटनेस फ़ैल है बबिता जी, तीन बच्चों के पिता है पोपटलाल . आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज का सबसे लोकप्रिय टीवी शो है और इस शो का हर किरदार लोगों के दिल में बसा हुआ है.इस शो में कई नए किरदार की एंट्री हुयी है। इस कॉमेडी शो में चाहे टप्‍पू की सेना हो या फिर डॉक्‍टर हाथी की फैमली, बबीता जी और अय्यर की जोड़ी हो या फिर जेठा लाल और दया की जोड़ी. ऐसा ही एक किरदार है पत्रकार पोपटलाल का. तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है, जिसके हर किरदार लोगों के दिल में बसे हुए हैं। फिर चाहे वह जेठालाल हो तारक मेहता हो बापूजी हो या माधवी भाभी जी। बबीता जी और अय्यर जी की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आती है। इस शो के किरदार लोगों की लाइफ का एक हिस्सा बन चुके हैं। इस शो में जितने भी कलाकार है वह अपनी लाइफ से हमेशा परेशान ही रहते हैं।

इस सीरियल में पत्रकार पोपटलाल अपनी शादी न होने की समस्‍या से जूझते हुए दिखाए गए हैं. गोल्‍डन क्रो अवॉर्ड विनर वरिष्‍ठ युवा पत्रकार सीरियल में नजर आने वाली हर कुंवारी लड़की से अपनी शादी का सपना देखते नजर आते हैं ,भले ही इस शो के सारे किरदार एक-एक करके शो छोड़ कर चले गए। जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी गिर गई। फिर भी लोग इसको देखना पसंद करते हैं। वहीं इस शो में एक किरदार ऐसा है जो हमेशा ही परेशान रहता है। हम बात कर रहे हैं पत्रकार पोपटलाल की। आज हम आप को उनके बारे में कुछ बातों से रूबरू करवाएंगे।

यह भी पढ़िए – Dhirendra Shastri Jaya Kishori Marrige : पंडित शास्त्री और जया किशोरी की शादी की चर्चाये हुई तेज, पंडित शास्त्री ने कह दी यह बात

आपको हम बता दें कि इस शो में पत्रकार पोपटलाल हमेशा परेशान रहते हैं उनका सपना है कि उन्हें कोई लड़की मिल जाए जिससे वह शादी कर लें। सोसाइटी में रहने वाले हर एक सदस्य उनके लिए लड़की भी ढूढ़ता है, लेकिन उनकी शादी आज तक नहीं हो पाई है। पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक एक चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहते थे।  उन्हें एक्टिंग का शौक चढ़ा जब वह सीए की पढ़ाई कर रहे थे और उन्होंने उसने सीए की पढ़ाई को छोड़कर नेशनल स्कूल आफ ड्रामा में एडमिशन ले लिया। उसी दौरान उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई जिसका नाम रेशमी था। दोनों एक ही साथ क्लास में पढ़ते थे और दोनों ने एक दूसरे को अपना दिल दे दिया और बात शादी तक पहुंच गईं। फिर श्याम ने रेशमी से शादी कर ली। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

यह भी पढ़िए – Sariya Cement : घर बनाने वालो के लिए बड़ी खबर सरिया सीमेंट के नए भाव हुए जारी, देखिये आज कितना हुआ बदलाव

दरअसल सीरियल में पत्रकार पोपटलाल का किरदार एक्‍टर श्‍याम पाठक निभा रहे हैं, जो असल जिंदगी में कुंवारे नहीं है. पोपटलाल सिर्फ शादीशुदा ही नहीं, बल्कि तीन बच्‍चों के पिता भी हैं. श्याम पाठक ने अपने करियर की शुरुआत ताइवान  भाषा की एक फिल्म से की थी उसके बाद उन्होंने जशोदाबेन जयंतीलाल जोश की ज्वाइंट फैमिली ,सुख बाई चांस जैसे सीरियल में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली। दर्शक पत्रकार के रोल को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और वह हमेशा ही परेशान रहते हैं भले ही रियल लाइफ में उनकी शादी हो गई हो लेकिन स्क्रीन पर वह हमेशा अपनी शादी के लिए भी परेशान रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed