बेहद खूबसूरत है सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी सारा तेंदुलकर, खूबसूरती और सादगी से देती है बॉलीवुड एक्टर्स को मात

0
बेहद खूबसूरत है सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी सारा तेंदुलकर, खूबसूरती और सादगी से देती है बॉलीवुड एक्टर्स को मात

बेहद खूबसूरत है सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी सारा तेंदुलकर, खूबसूरती और सादगी से देती है बॉलीवुड एक्टर्स को मात। सचिन तेंदुलकर को कौन नहीं जानता उनका नाम किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने 2.5 दशकों तक भारतीय टीम के और करोड़ों भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के भाड़ को अपने कंधे पर झेला है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर सर्वकालिन महान बल्लेबाजों में से एक हैं। क्रिक्रेट मैदान पर उनके द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ पाना अभी भी दूर की चीज नज़र आ रही है।

यह भी पढ़िए – Orient का ये छोटा AC Fan चन्द मिनटों में करेगा पुरे घर को ठंडा, कम कीमत में देखे शानदार कलर ऑप्शन

सचिन की बेटी सारा खूबसूरती में सबसे आगे

अब सचिन तेंदुलकर के बच्चें भी अपने पिता की तरह ही मशहूर होते जा रहे हैं। सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर जहां घरेलू क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई कर रही है। उनकी मां और सचिन की पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर है। इसका मतलब कि उनकी बेटी भी अपनी मां के नक्शे कदम पर ही चल रही है।

यह भी पढ़िए – मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Maruti XL6 अपने नए दमदार लुक में, लक्ज़री फीचर्स और तगड़े इंजन से करेगी Fortuner की बोलती बंद

सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव रहती है सारा तेंदुलकर

सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव रहती है सारा तेंदुलकर। इसके आलावा सारा तेंदुलकर का इंट्रेस्ट एक्टिंग की तरफ़ भी खासा है। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो को डालती रहती है। जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। खूबसूरती के मामले में भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। सोशल मीडिया पर सारा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

सारा को है एक्टिंग का शौक

image 453

सारा तेंदुलकर एक्टिंग में बहुत रुचि रखती है। यही वजह है कि कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वो एक्टिंग भी सीख रही है। जल्दी ही आप उन्हें किसी बड़े प्रोजेक्ट में भी देख सकेंगे। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी काफ़ी सक्रिय है। अक्सर वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती है। इन तस्वीरों में आप उनकी खूबसूरती को देख पाएंगे।

यह भी पढ़िए – ऑटोसेक्टर में उधम मचा रही Bajaj की ये धांसू बाइक, शानदार फीचर्स और ताबड़तोड़ इंजन के साथ देखे कीमत

Sara Tendulkar की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं

image 454

सारा तेंदुलकर की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। उन्होंने अपनी अदाओं से हजारों फैंस बना रखे हैं। अब ख़बर आ रही है कि जल्द ही सारा तेंदुलकर किसी बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट में भी नज़र आ सकती है। हालांकि अब तक ऐसे किसी प्रोजेक्ट का औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। लाखों लोग जो सारा तेंदुलकर की खूबसूरती के दीवाने हैं वो उनके इस प्रोजेक्ट का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्तमान में सारा तेंदुलकर के सोशल मीडिया नेटवर्क इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स है। वो अक्सर अपने फॉलोअर्स को खुश करने के लिए अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुईं जानकारियों को साझा करती रहती हैं।

बेटी के आलावा सचिन के बेटे भी रहते है सुर्खियों में

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जिस तरह से सचिन तेंदुलकर ने अपने बल्ले की धाक से पुरी दुनिया में राज किया, क्या उनकी बेटी भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलकर वो प्रसिद्धि हासिल कर पाएगी। जो सचिन तेंदुलकर ने खुद हासिल किया है। वहीं लोगों की नज़र उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर के ऊपर भी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वो इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू कर सकतें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed