स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है कालीन भैया की बेटी आशा, वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक में बॉलीवुड हसीनाओं को देती है मात

0
स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है कालीन भैया की बेटी आशा, वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक में बॉलीवुड हसीनाओं को देती है मात

स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं है कालीन भैया की बेटी आशा, वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक में बॉलीवुड हसीनाओं को देती है मात। मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक है। एक्टर पंकज त्रिपाठी का नाम जैसे ही कोई सुनता है तो सबसे पहले वेब सीरीज मिर्जापुर की याद आ जाती है। वर्तमान में फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय और टैलेंटेड अभिनेताओं में से एक हैं। एक बेहद साधारण परिवार में जन्मे इस एक्टर ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दुनियाभर में नाम कमाकर फैन्स के दिलो में छाए हुए है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने फिल्मो के किरदारों से सबके दिलो में जगह बना चुके है। पंकज त्रिपाठी के मिर्जापुर वेब सीरीज के अभिनय से काफी मशहूर हो गए है।

यह भी पढ़िए – किसान भाइयो को अब कृषि यंत्र खरीदने पे सरकार देंगी 50% तक की सब्सिडी, बस करना होंगे ये छोटा सा काम

मिर्ज़ापुर सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाते है पंकज त्रिपाठी

मिली जानकारी अनुसार अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है जिसको मिटाना काफी मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड के बड़े अभिनेता के रूप में पंकज त्रिपाठी शुमार है। पंकज त्रिपाठी काफी मशहूर अभिनेताओं से मे से एक है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्मो में एक्टिंग के दम पर बड़े-बड़े को धूल चटवाने पर मजबूर कर देते है। बतादे मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया के किरदार से मशहूर पंकज त्रिपाठी ने कई फिल्मों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पंकज त्रिपाठी ने स्त्री,गुंजन सक्सेना और लुका छुपी फिल्मो में काफी पहचान बनाकर लोकप्रियता हासिल कर चुके है। पंकज त्रिपाठी ने अपने किरदार से सबका मनोरंजन करते हुए फैन्स के दिलो में राज कर रहे है।

पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती में अनन्या पांडे को देती है टक्कर

यह भी पढ़िए – भारतीय मार्केट में जल्द होंगी Honda CD100 की धमाकेदार एंट्री, लाजवाब फीचर्स और तगड़े माइलेज से Hero की करेगी बोलती बंद

मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी ने फिल्मो में अपने किरदार से लोगों के दिलों में एक ऐसी धाक जमा रखी है जिसको मिटा पाना मुश्किल का काम बन जाता है। पंकज त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हो गई है और वह धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रहा है। पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी बेटी के चलते सोशल मीडिया में छाए हुए है। पंकज त्रिपाठी की बेटी बहुत ही खूबसूरत है। पंकज त्रिपाठी की बेटी खूबसूरती में अनन्या पांडे को टक्कर देती है। पंकज त्रिपाठी की बेटी को देखकर हर कोई उन पर फ़िदा हो जाता है।

साधा जीवन उच्च विचार के धनि है पंकज त्रिपाठी

image 1014

साधा जीवन उच्च विचार के धनि है पंकज त्रिपाठी। मिली जानकारी अनुसार आपको बात दे अभिनेता पंकज त्रिपाठी की मृदुला त्रिपाठी से 2004 में शादी हुई थी। जिसके बाद उनकी एक बेटी भी है। जिसका नाम आशी त्रिपाठी है। एक्टर पंकज त्रिपाठी बहुत ही सिंपल जिंदगी जीते है। और उन्होंने अपनी सादगी से जिंदगी को बिताना पसंद करते है। हाल ही में अबू धाबी में आइफा अवार्ड के लिए पंकज त्रिपाठी प्रोग्राम में शामिल हुए थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आइफा अवार्ड की कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ साझा की है। जिसमें उनकी बेटी आशी त्रिपाठी भी एकदम सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। आशी त्रिपाठी की खूबसूरती देख है कोई उनका दीवाना हो गया था। आशी त्रिपाठी बिल्कुल साधारण लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। आशी त्रिपाठी ने अपनी खूबसूरती से फेन्स को घायल कर दिया है। आशी त्रिपाठी अपनी कातिलाना खूबसूरती बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी फ़ैल कर देती है।

लोग है फ़िदा आशी त्रिपाठी की खूबसूरती पर

image 1012

लोग है फ़िदा आशी त्रिपाठी की खूबसूरती पर मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी की सादगी और सिंपल लुक को देखकर लोग उनके ऊपर प्यार उमड़ देते है। पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला त्रिपाठी को देखकर लोग और भी ज्यादा खुश हो रहे हैं। अभिनेता के वर्कआउट की बात करे तो पंकज त्रिपाठी अपने आने वाली फिल्म शेरदिल पीलीभीत की शूटिंग में बीजी है। वहीं दर्शकों को उनके इस फिल्म का सिनेमा घरो में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्मो को काफी पसंद किया जाता है। पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी ने अपनी खूबसूरती और सिपल लुक से सबका दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed