Samsung को टक्कर देने के लिए Oppo ने लांच किया Flip मोबाइल, फीचर्स बना देंगे दीवाना, फोटो DSLR जैसी

0
Oppo Find N2 Flip

Samsung को टक्कर देने के लिए Oppo ने लांच किया Flip मोबाइल, फीचर्स बना देंगे दीवाना, फोटो DSLR जैसी। चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी Oppo ने हाल ही में एक फ़्लिप स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इसका नाम है Oppo Find N2 Flip. भारत में इसकी बिक्री शुरू हो चुकी है. लेकिन क्या भारत में इस स्मार्टफ़ोन को लोग ख़रीदेंगे?Oppo Find N2 Flip भारत में लगभग 90 हज़ार रुपये में मिलेगा. भारत में अभी भी लोग चीनी कंपनियों के स्मार्टफोन्स के इतने पैसे लगाने से डरते हैं. यही वजह है कि चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Xiaomi सैमसंग से पिछड़ रही है.

यह भी पढ़िए – DAP यूरिया के भाव में अचानक हुआ बड़ा बदलाव, अब किसानो को इतने रूपये में मिलेंगी खाद की बोरी

Oppo Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन

Oppo Find N2 Flip को भारत में भी ग्लोबल वेरियंट वाले स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया गया है। फोन में 6.8 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है, जो (1,080×2,520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन, 120 हर्ट्ज एडाप्टिव रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ पिक्सल डेनसिटी 403ppi और टच सैंपलिंग रेट 240Hz मिलता है। वहीं कवर डिस्प्ले में 382×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60Hz की रिफ्रेश रेट के साथ-साथ 250ppi की पिक्सल डेनसिटी मिलती है।

Oppo Find N2 Flip की कैमरा क़्वालिटी

आपको इस स्मार्टफोन में DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी देखने मिलेंगी। फोटोग्राफी के लिए Oppo Find N2 Flip में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी कैमरा  2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सोनी IMX355 सेंसर के साथ आता है। फोल्डेबल फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है, इसके साथ सोनी IMX709 RGBW सेंसर है।

Oppo Find N2 Flip की बैटरी

OPPO Find N2 Flip में 4,300mAh बैटरी है, जो 44W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है. दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 3,700mAh की बैटरी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed