Ladli Behna Yojana : सरकार ने लाड़ली बहना योजना के बंद के आदेश को किया निरस्त ! कांग्रेस ने किया सरकार का धन्यवाद

0

Ladli Behna Yojana : सरकार ने लाड़ली बहना योजना के बंद के आदेश को किया निरस्त, कांग्रेस ने किया सरकार का धन्यवाद। मध्यप्रदेश की मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना को लेकर सरकार ने फिर नया आदेश दिया है। कार्यालय परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास सागर ग्रामीण- 2 ने योजना के संबंध में 4 दिसंबर को जारी आदेश को विवाद बढ़ने के बाद निरस्त कर दिया है। इस आदेश में लिखा था जो भी आंगनवाड़ी सहायिका, कार्यकर्ता, समस्त अध्यक्षक, सचिव स्व सहायका समूह के सदस्य अगर लाड़ली बहना योजना का लाभ ले रहे हैं तो वो अपने लाभ का परित्याग कर दें।

यह भी पढ़िए – लड़को के दिलो पर एक तरफ़ा राज करने आ गई है Royal Enfield की नई बाइक कम कीमत में मिलेंगे धासु फीचर्स के साथ जब्बर लुक

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने शुरू की थी यह योजना

आपको बता दे यह योजना पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा शुरू की गई थी। इस योजना के तहत सबसे पहले लाड़ली बहना को हर महीने 1000 रूपये दिए जाते थे। इसे बढ़ाकर अब 1250 कर दिया है। यह योजना चुनाव की गेम चेंजर योजना थी। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन गई है और नए मुख्यमंत्री मोहन यादव को बनाया गया है।

Ladli Behna Yojana : सरकार ने लाड़ली बहना योजना के बंद के आदेश को किया निरस्त, कांग्रेस ने किया सरकार का धन्यवाद

सरकार ने निरस्त किया सागर का आदेश

कार्यालय परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास सागर ग्रामीण- 2 का लाड़ली बहना योजना में बदलाव का आदेश सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिस पर कांग्रेस ने भी काफी सवाल उठाये थे। कांग्रेस ने भी आदेश वापस लेने का कहा गया था। सरकार ने अब ये आदेश निरस्त कर दिया है। कांग्रेस ने सरकार को धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़िए – PM Awas Yojana : प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए ऐसे करे आवेदन, इन दस्तावेज की होंगी जरुरत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed