Weather Update : बढ़ती ठंड के बीच एक बार फिर हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

0
mAUSAM VIBHAG

Weather Update : मध्यप्रदेश में इन दिनों बहुत ही कड़ाके की ठंड पढ़ रही है। आपको बता दे की पहाड़ी इलाकों में बर्फ बारी अधिक हो रही है जिसके चलते ठंड भी बढ़ रही है। मध्यप्रदेश के कई जिलो के तापमान में काफी गिरावट आई है। मध्यप्रदेश में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो सकता है। मौसम विभाग के अनुसार जानकारी मिली है की आने वाले दिन में बारिश देखने मिलेंगी।

आने वाले सफ्ताह में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग का कहना है की अभी एक दो दिन तो कड़ाके की ठंड देखने मिलने वाली है। कहा जा रहा है की 22 दिसंबर से नया सिस्टम एक्टिव हो सकता है। जिससे कई जिलों में बादल छाए रहेंगे। इस समय ठंड से थोड़ी राहत देखने मिल सकती है। इसके साथ ही आपको 23 और 24 दिसंबर को कई जगह बारिश देखने मिल सकती है। जिसके बाद ठंड और भी ज्यादा बढ़ सकती है।

किसानों को मिल सकता है फायदा

बढ़ती ठंड से किसान की फसल को इसका फायदा देखने मिल सकता है। वही एक दो दिन बाद अगर बारिश हो जाती है तो किसान भाई की फसल में और भी ज्यादा सुधार देखने मिल सकता है। अगर बारिश होती है तो आने वाले दिन में और भी ज्यादा ठंड पड़ सकती है।

यह भी पढ़िए – Creta का जीना हराम करने आ गई है Toyota की लक्जरी लुक वाली कार जिसमे धासु फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन मिलेंगे

यह भी पढ़िए – Oneplus ने मार्केट में पेश किया अपना शानदार कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफ़ोन, मिलता है 100W का फ़ास्ट चार्जर

यह भी पढ़िए – मार्केट में अपना राज कायम करने आ रही है नई Maruti WagnoR, नए शानदार फीचर्स के साथ करेंगी एंट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed