Vivo का बिस्कुट मुराने आया Samsung का नया सुपर स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी ऐसी की DSLR भी है फ़ैल

0
Samsung Galaxy A34

Vivo का बिस्कुट मुराने आया Samsung का नया सुपर स्मार्टफोन, कैमरा क़्वालिटी ऐसी की DSLR भी है फ़ैल। स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने हाल ही में अपने नए मिड रेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy A34 5G को भारत में लॉन्च किया है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन और 30,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। Samsung Galaxy A34 5G को सुपर एमोलेड डिस्प्ले और प्रीमियम डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़िए – Creta की बत्ती बुझाने नए किलर अवतार में आ रही है Kia Seltos, दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में बनायेंगी अपना दबदबा

Samsung Galaxy A34 5G में मिलती है शानदार कैमरा क़्वालिटी

Samsung शानदार कैमरा क़्वालिटी के लिए जाना जाता है। इसमें आपको बेहतरीन क़्वालिटी की फोटो देखने मिलेंगी। Samsung Galaxy A34 5G फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है ! जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 48MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड और 5MP मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़िए – युवा नेताओ की पहली पसंदीदा कार Mahindra Scorpio ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, झन्नाटेदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ कीमत सिर्फ इतनी

Samsung Galaxy A34 5G का बैटरी पिकअप

Samsung Galaxy A34 5G में 5,000mAh बैटरी और 25 वाट की चार्जिंग मिलती है। फोन की बैटरी को लेकर दो दिन बैकअप का दावा है। यदि आप फोन का कम इस्तेमाल करते हैं तो दो दिन चल चला भी सकते हैं। सोशल मीडिया, कैमरा और कॉलिंग के साथ भी फोन एक दिन आराम से चल जाता है। यह आपको लिए बेहतर मोबाइल शाबित हो सकता है।

Samsung Galaxy A34 5G का प्रोसेसर

प्रोसेसर की बात करे तो Samsung Galaxy A34 5G में MediaTek Dimensity का 1080 SoC प्रोसेसर दिया गया है। जो कि Realme 10 Pro+ 5G और Redmi Note 12 Pro+ 5G में भी देखने को मिलता है ! इसके अलावा इस मोबाइल में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है। इसमें और भी आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed