अजब ग़जब मामला सामने आया है 10वी के छात्र ने प्रिंसिपल मैडम को गोद में उठाकर किया kiss फोटोज़ हुई वायरल

0
Teacher Student Kiss

अजब ग़जब मामला सामने आया है 10 के छात्र ने प्रिंसिपल मैडम को गोद में उठाकर किया kiss फोटोज़ हुई वायरल

आपको बता दे की ये मामला कर्नाटक का है जहा एक स्कूल ट्रिप में ये घटना घटी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस विवादास्पद फोटो से देश में बवाल मचा हुआ है. 

Teacher Student Kiss

Viral News karnataka :- रोमांटिक फोटोशूट करना पढ़ गया महंगा जैम कर वायरल हो रही फोटोज़ कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को स्टूडेंट के साथ इश्क फरमाना भारी पड़ गया. बताया जा रहा है कि महिला सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल है और फोटो में दिख रहा लड़का उसके स्कूल में पढ़ने वाला छात्र. इन दोनों का रोमांटिक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने के बाद स्टूडेंट के परिजनों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पास शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया है. वहीं शिक्षिका के निलंबन के बाद अब उनके खिलाफ जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है. 

गोद में उठा लिया

तस्वीरों में टीचर, स्टूडेंट को गले लगाते और किस करते हुए दिख रही है और एक तस्वीर में उसने उसे गोद में भी उठा लिया है. चिक्काबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.”

यह भी जानिए :- इस शेयर ने मार्केट मे मचा राखी है तबाही, एक्सपर्ट का कहना 600 के करीब जाएगा ये शेयर

शिकायत मिलने के बाद बीईओ वी उमादेवी ने स्कूल का दौरा किया और कुछ पूछताछ की. अधिकारी ने आउटलेट को बताया कि वह उचित पूछताछ किए बिना कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed