बीमारी के चलते Lalit Modi ने अपनी सम्पति का इस व्यक्ति को बनाया उत्तराधिकारी, 4555 करोड़ रूपये के मालिक है Lalit Modi

0
बीमारी के चलते Lalit Modi ने अपनी सम्पति का इस व्यक्ति को बनाया उत्तराधिकारी, 4555 करोड़ रूपये के मालिक है Lalit Modi

Lalit Modi : बीमारी के चलते Lalit Modi ने अपनी सम्पति का इस व्यक्ति को बनाया उत्तराधिकारी, 4555 करोड़ रूपये के मालिक है Lalit Modi.कारोबारी समूह KK मोदी फैमिली ट्रस्ट में जारी संपत्ति विवाद के बीच ललित मोदी ने बेटे रुचिर मोदी को तत्काल प्रभाव से अपना उत्तराधिकारी नियुक्त करने की रविवार को घोषणा की. कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद लंदन के अस्पताल में भर्ती मोदी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में रुचिर मोदी को पारिवारिक मामलों में अपना उत्तराधिकारी बनाने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि इस सिलसिले में उन्होंने बेटी आलिया के साथ चर्चा करने के बाद यह फैसला किया है.

ललित मोदी ने इसे बनाया उत्तराधिकारी

कारोबारी समूह केके मोदी फैमिली ट्रस्ट में जारी संपत्ति विवाद के बीच ललित मोदी (Lalit Modi) ने बेटे रुचिर मोदी (Ruchir Modi) को तत्काल प्रभाव से अपना उत्तराधिकारी नियुक्त करने की रविवार को घोषणा कर दी है. कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद लंदन के अस्पताल में भर्ती मोदी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में रुचिर मोदी को पारिवारिक मामलों में अपना उत्तराधिकारी बनाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में उन्होंने बेटी आलिया के साथ चर्चा करने के बाद यह फैसला किया है.

यह भी पढ़िए – आ गया कम कीमत वाला मोबाइल से चलने वाला Water Heater, बिजली की खपत होंगी कम झट से कर देगा पानी गरम

सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

ललित मोदी (Lalit Modi) ने बयान में कहा, मैंने इस बारे में अपनी बेटी के साथ चर्चा की है और हम दोनों की ही यह राए है कि मुझे एलकेएम (ललित कुमार मोदी) परिवार के मामलों का नियंत्रण और ट्रस्ट में अपने लाभदायक हितों की कमान अपने बेटे रुचिर मोदी को सौंप देनी चाहिए. ललित मोदी (Lalit Modi) का अपनी मां और बहन के साथ परिवार के भीतर संपत्ति के नियंत्रण को लेकर विवाद चल रहा है. मोदी ने इस कानूनी विवाद को लंबा, थकाऊ और मुश्किल बताते हुए कहा, इसके निपटारे के लिए कई दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन इसका कोई अंत नहीं दिख रहा है. इसने मुझे काफी पीड़ा पहुंचाई है.

यह भी पढ़िए – इन्नोवा की धज्जिया मचाने आ रही है 7 सीटर MG Euniq 7, हाइड्रोजन सेल के साथ मिलेंगे सनरूफ जैसे फीचर्स

तबीयत खराब होने के कारण लिया फैसला

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मेक्सिको सिटी से लंदन लाया गया है और उन्हें कृत्रिम ऑक्सीजन देना पड़ रहा है. रुचिर को परिवार में अपना उत्तराधिकारी बनाने के साथ ही मोदी ने कहा कि अब फैमिली ट्रस्ट की किसी भी संपत्ति या आमदनी में कोई भी दिलचस्पी नहीं रह जाएगी. हालांकि वह केकेएमएफटी के न्यासी के तौर पर बने रहेंगे.

`

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed