Bakrid : इस खास बकरे की कीमत है 7 लाख से अधिक, मालिक नहीं है इस कीमत में बेचने को तैयार, देखिये क्या है ऐसा खास

0
इस खास बकरे की कीमत है 7 लाख से अधिक, मालिक नहीं है इस कीमत में बेचने को तैयार, देखिये क्या है ऐसा खास

इस खास बकरे की कीमत है 7 लाख से अधिक, मालिक नहीं है इस कीमत में बेचने को तैयार, देखिये क्या है ऐसा खास

Bakrid : इस खास बकरे की कीमत है 7 लाख से अधिक, मालिक नहीं है इस कीमत में बेचने को तैयार, देखिये क्या है ऐसा खास। इसी महीने के अंत में बकरीद आने वाली है. जिसकी तैयारी लोग करते नजर आ रहे है। बीते दिनों माह ए जिलहिज्ज के चांद का दीदार हो चुका है और बकरीद की तारीख भी सामने आ गई है. इस साल ईद उल-अजहा यानी बकरीद का पर्व 29 जून 2023 को मनाया जाएगा. वैसे तो बकरे सामान्य कीमत में मिल जाते है परन्तु इस खास बकरे की कीमत लाखों में है।

यह भी पढ़िए – तेज गेंदबाज श्रीसंत की पत्नी लगती है स्वर्ग की अप्सरा, खूबसूरत हुस्न देख फैंस हो गए लट्टू

यह खासियत है उस बकरे की

आपको बता दे कि जिले के गांव गाड़ाखेड़ा में एक बकरा अभी चर्चा का विषय बना हुआ है उसकी खासियत देख हर कोई हैरान है, इसे खरीदने के लिए व्यापारियों का तांता लगा हुआ है. लेकिन, इसका मालिक इसे बेचने के लिए तैयार नहीं है. इस बकरे की गर्दन पर अल्लाह लिखा हुआ है। इस बकरे की बोली 7 लाख तक लग गयी है।

यह भी पढ़िए – Maruti Ertiga को पछाड़ Kia Carens बनी ऑटोसेक्टर की रानी, दमदार फीचर्स और इंजन का नहीं है कोई तोड़

काफी लोग लगा रहे है तगड़ी बोली

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गाड़ाखेड़ा के दिनेश कुमार पिछले चार पांच साल से बकरी पालन का काम करते हैं, जब से इन को इस बकरे की खासियत पता चली है तब से पूरा परिवार इस का खास ध्यान रखता है. दिनेश ने बताया की ईद के मौके पर इस तरह के बकरों की खास डिमांड रहती है. इस बकरे में खास बात ये है की इसकी गर्दन पर अरबी भाषा में अल्लाह लिखा हुआ है. जिससे लोग भी इस खास बकरे को खरीदने के लिए जोर लगा रहे है। उम्मीद है की इस बकरे की बोली और भी बढ़ सकती है।

ऐसे बकरे बिकते है करोडो में

कुछ व्यापारी बताते है की इस तरह के खास बकरे बहुत ही महंगे बिकते है। बकरे की गर्दन पर अल्लाह लिखा होना कुदरत का एक बहुत बड़ा करिश्मा है. इसलिए वो इसे लेने के इच्छुक हैं पर बकरे का मालिक अभी इसे दे नहीं रहें है उनको इंतजार है कि शायद इस की ओर मोटी रकम उन को मिल जाए. हालंकि इस तरह के बकरों की कोई कीमत फिक्स नहीं होती. ऐसे बकरे करोड़ों में भी बिक सकतें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed