Salman Khan की भाभी है खूबसूरती की बला, दिलकश अदाओ से देती है नेशनल क्रश रश्मिका मंदना को मात

0
Salman Khan की भाभी है खूबसूरती की बला

Salman Khan की भाभी है खूबसूरती की बला, दिलकश अदाओ से देती है नेशनल क्रश रश्मिका मंदना को मात। आपको मदहोश अरबाज खान की गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग और रिवीलिंग अदाएं दिखाते हुए अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जॉर्जिया का हर एक अंदाज काफी दिलचस्प लग रहा है.

यह भी पढ़िए – टाटा की मजबूत कार Tata Sumo आ रही है नए किलर अवतार में, लग्जरी फीचर्स से करेंगी Mahindra Bolero का होंगा सूपड़ा साफ़

सलमान खान की फॉरेनर भाभी है बेहद ही खूबसूरत

आपको बता दे की सलमान खान की भाभी बहुत ही खूबसूरत है। बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों अपने वाले म्यूजिक वीडियो ‘दिल जिससे जिंदा है’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. इस गाने में जॉर्जिया टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी संग दिखने वाली हैं. यह गाना 18 नवंबर को रिलीज हो जाएगा. यह गाना टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है. म्यूजिक वीडियो के अलावा जॉर्जिया अपनी नई तस्वीरों को लेकर भी चर्चे में हैं.

यह भी पढ़िए – Creta का काम तमाम करने नए डैशिंग लुक में आ रही है Hyundai i20 Facelift, फीचर्स ऐसे को नहीं है कोई टक्कर में

सोशल मीडिया पर काफी अच्छी है जॉर्जिया एंड्रियानी की फैन फॉलोइंग

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं.इन तस्वीरों में वह गोल्डन कलर की बेहद खूबसूरत आउटफिट में देखी जा सकती हैं जॉर्जिया एंड्रियानी की ड्रेस के साथ-साथ उनके मेकअप को भी लोगों ने खूब पसंद किया. उनकी लिपस्टिक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.अदाकारा ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चारों ओर झिलमिलाती और ग्लैमर के साथ आपके दिलों में छा जाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती!

किलर में लुक मचाया तहलका

बता दें कि इससे पहले अदाकारा को ब्लैक ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी में अदाएं दिखाते हुए देखा गया था. आपको बता दें कि जॉर्जिया बी-टाउन में अपने किलर लुक के लिए काफी फेमस हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर खूब वाहवही बटोर रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed